तूफान बेरिल के बीच टीम इंडिया को निकालने के लिए एयर इंडिया का विमान बारबाडोस में उतरा

टीम इंडिया को लाने के लिए एयर इंडिया का एक विशेष विमान बारबाडोस में उतरा है।

टीम इंडिया को लाने के लिए एयर इंडिया का विमान बारबाडोस पहुंच गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तूफान बेरिल के बीच टीम इंडिया को निकालने के लिए एयर इंडिया का एक विशेष विमान बारबाडोस में उतरा है। टीम इसी उड़ान से भारत वापस आएगी !

टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद टीम इंडिया तूफान बेरिल – श्रेणी 4 तूफान के कारण बारबाडोस में फंस गई है। बीसीसीआई ने कोच, क्रिकेटरों और उनके परिवारों को भारत वापस लाने के लिए एयर इंडिया की विशेष उड़ान की व्यवस्था की थी।

तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में हवाईअड्डे पूरी तरह से बंद हो गए हैं, जहां शनिवार को विश्व कप का रोमांचक फाइनल खेला गया था। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी-20 ट्रॉफी जीती।

भारतीय टीम के कल (4 जुलाई) दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा व्यवस्थित विशेष चार्टर फ्लाइट भारतीय मीडिया के सदस्यों को भी ले जाएगी, जो टूर्नामेंट को कवर करने गए थे, लेकिन तूफान के कारण फंस गए।

टी20 विश्व कप फाइनल के तुरंत बाद टीम, उनके परिवार, कोच और मीडियाकर्मी अपने होटलों तक ही सीमित हो गए थे क्योंकि बारबाडोस ने तूफान बेरिल के कारण कर्फ्यू लगा दिया था। पानी और बिजली की आपूर्ति भी प्रभावित हुई थी।

ब्रॉडकास्टर संजना गणेशन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की, जिसमें उनके पति जसप्रीत बुमराह होटल की खिड़की से बाहर अशांत समुद्र को देख रहे हैं।

Leave a Comment